स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में इन पदों पर निकली भर्ती

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड, सेल ने मैनेज के पदों पर भर्ती निकाली है। यह वैकेंसी मैकेनिकल, सिविल और इलेक्ट्रिकल समेत अन्य डिपार्टमेंट के लिए निकाली गई है। इन पदों को भरने के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। हालांकि, आगामी 11 जनवरी, 2024 को इस वैकेंसी के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस समाप्त हो जाएगा। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो वे आधिकारिक वेबसाइट https://sail.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

जारी सूचना के अनुसार, इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) लिखित परीक्षा और साक्षात्कार या फिर दोनों के माध्यम से भी हो सकता है। वहीं अगर सीबीटी लिखित परीक्षा कंडक्ट कराया जाता है तो फिर एडमिट कार्ड/कॉल लेटर के बारे में ईमेल/एसएमएस और सेल वेबसाइट के माध्यम से सूचित किया जाएगा। यह प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए SAIL की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए जाएंगे।

इंटरव्यू में पास होने के लिए चाहिए इतने अंक

मैनेजर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन अगर केवल साक्षात्कार के माध्यम से होता है तो फिर अनारक्षित पदों के लिए उम्मीदवारों को 50% अंक और एससी/एसटी/ओबीसी (एनसीएल) के कैंडिडेट्स को 40% अंक की आवश्यकता होगी।

ये देनी होगी फीस

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से निकाले गए इन पदों पर भर्ती करने के लिए जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 700 रुपये देना होगा। वहीं, एससी/एसटी/ईएसएम/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये देना होगा। उम्मीदवारों को आवेदन और प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान नेट बैंकिंग/क्रेडिट/एटीएम कार्ड के माध्यम से करना होगा। वहीं, इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवारों को SAIL की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

Back to top button