इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, आज तक करें आवेदन

इंजीनियरिंग फील्ड में जॉब ढूंढ रहे कैंडिडेट्स के लिए नौकरी का बढ़िया मौका है। गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) की ओर से असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल के पदों पर भर्ती चल रही है। कुल 34 पदों को भरने के लिए कुछ समय पहले जीपीएससी की ओर से आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई थी, जो कि आज 03 अक्टूबर, 2024 समाप्त हो रही है। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना है, वे फौरन अप्लाई कर दें। आज के बाद उन्हें दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। आवेदन करने के लिए उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट https://gpsc.gujarat.gov.in/RecruitmentOpen पर जाकर लॉगइन करना होगा।

GPSC Assistant Engineer Age Limit: ये मांगी है एज लिमिट

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को 3 अक्टूबर, 2024 तक अभ्यर्थियों की आयु 21 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

GPSC Assistant Engineer Recruitment Exam 2025: जनवरी में हो सकती है असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती प्रीलिम्स परीक्षा

इस वैकेंसी के लिए आयोजित होने वाली प्रारंभिक परीक्षा 1 जनवरी, 2025 को कराई जा सकती है। परीक्षा परिणाम अप्रैल में घोषित किए जा सकते हैं। साक्षात्कार की अस्थायी तिथि जून 2025 है। इसके बाद फाइनल रिजल्ट इंटरव्यू की अंतिम तिथि के 10 कार्य दिवसों के भीतर प्रकाशित किया जाएगा।

GPSC Assistant Engineer Recruitment Fee 2025: ये मांगी है फीस 

इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने वाले सामान्य (अनारक्षित) श्रेणी के उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि आरक्षित श्रेणियों / गुजरात राज्य के ईडब्ल्यूएस / पूर्व सैनिक और पीडब्ल्यूडी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा, अन्य राज्यों के आरक्षित वर्ग के आवेदकों को आवेदन शुल्क देना होगा, जिसकी जानकारी अभ्यर्थी पोर्टल पर मौजूद नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

Back to top button