यूपीएससी ने पीए के पदों पर निकाली भर्ती, इस डेट से करें आवेदन

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने पर्सनल असिस्टेंट, पीए के पदों पर वैकेंसी निकाली है। आयोग ने यह भर्ती कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के लिए निकाली है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 07 मार्च, 2024 से शुरू होगी। इच्छुक और कैंडिडेट्स 27 मार्च, 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://upsc.gov.in/recruitment/ पर जाकर आवेदन करना होगा।

वैकेंसी डिटेल्स

जारी सूचना के अनुसार, पीए के पदों पर 335 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें अनारिक्षत वर्ग के 132, ईडब्लूएस 32, ओबीसी 87, एससी 48 और एसटी के 24 और पीडब्ल्यूडी के 12 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने के बाद वे नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके अप्लाई कर सकते हैं।

यूपीएससी ईपीएफओ पीए वैकेंसी के लिए ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को यूपीएससी की वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाना होगा। अब दिए गए “ऑनलाइन आवेदन करें” लिंक पर क्लिक करें। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें। अब आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। आवश्यक आवेदन शुल्क का भुगतान करें। भरे हुए एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छी तरह से क्रास चेक करें और फिर भरे हुए आवेदन पत्र प्रिंटआउट लेकर रख लें।

Back to top button