हाल ही में करण जौहर के ट्विटर छोड़ने पर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ली चुटकी

किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वाले निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 10 अक्टूबर को सोशल मीडिया साइट ट्विटर को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने एक लास्ट ट्वीट के साथ कारण बताते हुए कहा था कि, ‘मैं यहां पर पॉजिटिव एनर्जी के लिए स्पेस बना रहा हूं, जिसकी तरफ मेरा ये पहला कदम है। गुडबाय ट्विटर’। उनके ट्विटर छोड़ते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और कुछ यूजर्स करण जौहर के ट्विटर छोड़ने से खुश नजर आए, तो वहीं कुछ फैंस ऐसे भी रहे जिन्होंने उनके फैसले का सम्मान किया। अब इन सबके बीच ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए करण को ‘पाखंडी’ बताया है।

करण जौहर के ट्विटर छोड़ने पर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें बताया ‘पाखंडी’

विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के ट्विटर को गुडबाय कहने के बाद दो ट्वीट किए। हालांकि इन दोनों ही ट्वीट में उन्होंने कही भी करण का नाम मेंशन नहीं किया, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ये ट्वीट किया है, उससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस ट्वीट के जरिए विवेक अग्निहोत्री करण जौहर को ही ताना मार रहे हैं। पहला ट्वीट करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ‘हार मानने वाले कभी जीतते नहीं हैं और जीतने वाले कभी हार नहीं मानते हैं’। निर्देशक यहीं पर शांत नहीं हुए उन्होंने करण जौहर पर तंज कसते हुए लिखा उन्हें पाखंडी बताने के साथ ही फेक और झूठा भी करार दिया।

jagran

इस वजह से विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर को कहा ‘फेक’

विवेक अग्निहोत्री यही पर शांत नहीं हुए, उन्होंने दूसरे ट्वीट में करण जौहर को खरी-खोटी सुनाते हुए उन्हें फेक तक बता दिया। निर्देशक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे ऐसा लगता है जो लोग पॉजिटिविटी की तलाश में होते हैं, वह पूरी तरह से सोशल मीडिया छोड़ते हैं। सिर्फ ट्विटर छोड़ना क्योंकि यहां पर दोगलेपन और फेकनेस की अनुमति नहीं है, लेकिन इंस्टाग्राम पर बने रहना क्योंकि यहां पर बड़े-बड़े ब्रांड्स मिलते हैं और ये लोगों को नकलीपन की अनुमति देता है। यह जिंदगी के प्रति खराब और नकारात्मक दृष्टिकोण हैं’। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर को फेक कहते हुए उन पर तंज कसा है। इससे पहले भी ब्रह्मास्त्र रिलीज के दौरान निर्देशक ने फिल्म के कलेक्शन पर सवाल उठाए थे।

jagran

करण जौहर सोशल मीडिया पर अक्सर होते हैं ट्रोल

करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में उन्हें शो ‘कॉफी विद करण में’ एक्टर्स की प्राइवेट लाइफ के बारे में पूछने के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था।

Back to top button