रियलमी इंडियन यूजर्स के लिए धमाकेदार- ऐनिवर्सरी सेल लेकर आई है, पढ़े पूरी खबर

रियलमी इंडियन यूजर्स के लिए धमाकेदार- ऐनिवर्सरी सेल लेकर आई है। इस सेल में कंपनी 100 करोड़ तक का ऑफर देने वाली है। वहीं, अगर आप इस दौरान नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो भी कंपनी की इस सेल में आपके लिए कई टॉप डील मौजूद हैं। Realme GT 2 Pro पर दी जा रही खास डील इन्हीं में से एक है। रियलमी ऐनिवर्सरी सेल में आप इस फोन के 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 14 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन का MRP 49,999 रुपये है, लेकिन सेल में डिस्काउंट के बाद यह 35,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही MobiKwik वॉलेट से पेमेंट करने वाले यूजर्स को भी कंपनी 1 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर कर रही है। कॉम्बो ऑफर में फोन खरीदने वाले यूजर्स को ऐड-ऑन प्रोडक्ट्स पर 3 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। 

फीचर और स्पेसिफिकेशन
रियलमी का यह फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। 7th Gen Qualcomm AI इंजन से लैस इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दिया गया है। फोन में आपको 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच ता WQHD+ डिस्प्ले मिलेगा। यह LTPO 2.0 डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1000Hz इंस्टेंट टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1400 निट्स का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कंपनी गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी ऑफर कर रही है। 

Back to top button