Realme ला रहा है सस्ता गेमिंग स्मार्टफोन Realme P1 Speed 5G

Realme ने Realme P1 Speed 5G स्मार्टफोन का लॉन्च कन्फर्म कर दिया है। यह फोन 15 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस साल की शुरुआव में P1 सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme P1 और Realme P1 Pro को लॉन्च किया था।

Realme P1 Speed 5G स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 7300 Energy चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल इसे लेकर फिलहाल कुछ भी जानकारी शेयर नहीं की है।

Realme P1 Speed 5G की संभावित खूबियां

रियलमी के स्मार्टफोन के रियर पैनल में बढ़ा कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। यह फोन कंपनी के P1 सीरीज की तरह अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के टीजर पोस्टर से पता चलता है कि फोन में हाई स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया जाएगा। इस फोन में OLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश 120Hz होगा।

Realme P1 Speed 5G स्मार्टफोन कंपनी का गेमिंग सेंट्रिक डिवाइस है। इस फोन में दमदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए GT Mode मिलेगा। इसके साथ ही फोन TUV SUD लैग-फ्री मोबाइल गेमिंग सर्टिफिकेशन के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन 90fps गेमिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

रियलमी के अपकमिंग फोन को लेकर बाताया जा रहा है कि इसमें 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी और 45W वायर्ड चार्ज का सपोर्ट मिलेगा। Realme P1 Speed 5G की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी। फिलहाल फोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Back to top button