Realme का फोन चाहिए तो हो जाइए तैयार, इस तारीख से शुरू हो रही है सेल

नई दिल्ली। Realme ने अपने मोबाइल बोनांजा सेल की घोषणा की है। इस दौरान रियलमी के तीन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा। रियलमी बोनांजा सेल की शुरुआत 25 मार्च से होगी और ये सेल 28 मार्च तक जारी रहेगी। रियलमी स्मार्टफोन्स पर इन डिस्काउंट्स का फायदा ग्राहक फ्लिपकार्ट, अमेजन, रियलमी ऑनलाइन स्टोर और रियलमी रिटेल स्टोर्स से ले सकते हैं। रियलमी मोबाइल बोनांजा सेल के दौरान जिन स्मार्टफोन्स पर छूट दी जाएगी, उसमें Realme 3, Realme 2 Pro और Realme U1 का नाम शामिल है।

कंपनी के नए Realme 3 की बात करें तो इस स्मार्टफोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट और रियलमी ऑनलाइन स्टोर पर 500 रुपये की छूट के साथ खरीद पाएंगे। हालांकि इसका फायदा केवल एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर मिलेगा। इस ऑफर का फायदा ग्राहक अमेजन या रिटेल स्टोर पर नहीं ले पाएंगे। कंपनी ने जानकारी दी है कि लॉन्च के बाद से अब तक भारत में Realme 3 के 3,11,800 यूनिट्स की बिक्री की जा चुकी है। Realme 3 की बिक्री 26 मार्च को होगी और ये पहली बार होगा जब रेडिएंट ब्लू वेरिएंट सेल के लिए मौजूद रहेगा।
कंपनी के फ्लैगशिप Realme 2 Pro स्मार्टफोन की अगर बात करें तो इसे 13,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। सेल के दौरान ग्राहक फ्लिपकार्ट, रियलमी की वेबसाइट और अधिकृत रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे। Realme U1 की बात करें तो इसे बाजार में 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उतारा गया था। सेल के दौरान ग्राहक इसे अमेजन, रियलमी की वेबसाइट और अधिकृत रिटेल स्टोर्स से 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे। साथ ही ग्राहक अमेजन पर Realme U1 पर एक्सक्लूसिव रूप से 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी प्राप्त कर पाएंगे।
सेल के अलावा आपको बता दें रियलमी ने हाल में कंपनी का पहला एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर नई दिल्ली में खोला है और कंपनी साल के अंत तक इस संख्या को 25 तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। साथ ही कंपनी का लक्ष्य देश के 350 टायर 2 और टायर 3 शहरों में 400 सर्विस सेंटर्स खोलने का है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button