करोड़पति-9 में आये रियल ‘फुंसुक वांगड़ू’ जीती मोटी रकम

रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ के स्पेशल एपिसोड ‘नयी चाह नयी राह’ में मेहमान बनकर आए सोनम वांगचुक ने न सिर्फ बड़ी रकम जीती बल्कि सबके दिलों पर भी जादू कर दिया।Real in millionaire-9

सोनम वांगचुक एक इंजीनियर ही नहीं बल्कि ‘शिक्षा सुधारक’ के साथ-साथ एक इनोवेटर भी हैं। सोनम शो में अपने छात्र के साथ आए थे जो कंपैनियन के तौर पर शो का हिस्सा बने। 

आपको बता दें कि शो में उस वक्त तालियां गूंज उठीं जब सोनम ने अमिताभ की फिल्म ‘शंहशाह’ का डायलॉग ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है शंहशाह‘ को फ्रेंच और पंजाबी में बोला। इसके बाद शो में बैठी ऑडियंस ने भी शो के होस्ट बिग बी को इसी डायलॉग को बोलने को कहा। बिग बी ने देर ना करते हुए अपने ओरिजिनल अंदाज में इस डायलॉग को सुनाया और शो में एक बार फिर से तालियां गूंज उठी।

इसे भी पढ़े: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को दिया धोखा….देखे विडियो

इसके बाद शो में लद्दाख में विकास और पानी की समस्या पर बातें हुई और सोनम द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की झलक भी दिखाई गई। बता दें कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में आमिर खान का किरदार ‘फुंसुक वांगड़ू’ सोनम वांगचुक से प्रेरित था।  

शो का एंटरटेनमेंट यहीं खत्म नहीं हुआ। दरअसल, सोनम ने हरिवंश राय जी की एक कविता भी पढ़ी और बिग बी से ही इस कविता के कवि का नाम पूछा। इस पर बिग थोड़े सहमे और फिर सोनम के सवाल का जवाब दिया। इसके बाद सोनम ने बताया कि उन्हें देश और विदेश की नौ भाषाओं का ज्ञान है। 

Back to top button