कल अपने सलाना इवेंट को शुरू करने के लिए तैयार है Samsung, जाने कैसे देखें गैलेक्सी अनपैक्ड का लाइवस्ट्रीम

सैमसंग के भारत में हजारों यूजर्स हैं, जो इसके अलग-अलग प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। कंपनी भी अपने यूजर बैस को बढ़ाने के लिए नए अपडेट लाती रहती है। इस बार हम बात कर रहे हैं सैमसंग के सलाना इवेंट की। इस इवेंट में कंपनी Samsung galaxy S23 सीरीज को पेश करने जा रही है। यह कंपनी का प्रीमियम डिवाइस है, जो कई नए अपडेट के साथ आ रहा है। ऐसे में अगर आप इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो हम आपकी मदद करने वाले है।

सैमसंग कल यानी 1 फरवरी को इस साल के अपने पहले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।ये इन-पर्सन लाइव इवेंट सैन फ्रांसिस्को में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि यह इवेंट रात 11.30 बजे IST (सुबह 10 बजे PST) से शुरू होगा।

इस इवेंट में हाई-प्रोफाइल गैलेक्सी S23 सीरीज के तीन मॉडल- सैमसंग गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि सैमसंग का नया फोन पिछले साल लॉन्च किए गए गैलेक्सी S22 मॉडल की जगह लेंगे। सैमसंग इस इवेंट में गैलेक्सी बुक 3 सीरीज भी लॉन्च कर सकती है।

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज 1 फरवरी को रात 11:30 बजे अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट की मेजबानी करेगा। इन-पर्सन इवेंट को सैमसंग की वेबसाइट, न्यूजरूम साइट और यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। हम यहां लाइवस्ट्रीम का वीडियों एम्बेड कर रहे हैं।

गैलेक्सी S सीरीज के नए स्मार्टफोन, जिनमें गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा शामिल हो सकती है। इसके साथ ही सैमसंग की गैलेक्सी बुक 3 सीरीज को भी पेश की जाएगी। बता दें कि सैमसंग ने पहले ही भारत में आगामी फ्लैगशिप हैंडसेट और लैपटॉप के लिए प्री-रिजर्वेशन स्वीकार करना शुरू कर दिया है। यूजर 1,999 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ स्मार्टफोन को प्री-बुक कर सकते हैं।

Back to top button