पढ़िए आज की मनोरंजन जगत की ये 5 बड़ी खबरें..

Entertainment Top 5: मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो उसमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फीस चर्चा में बनी हुई है. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं. इसके अलावा ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ सिंगर मोहम्मद फैज ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इसके साथ ही  ‘मुस्कान बेबी’ की तस्वीरों और मुंबई एयरपोर्ट पर पूनम पांडे ने जो हरकत की उसका वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है. इन चार खबरों के अलावा फिल्म ‘आरआरआर’ में लोकी की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस अहमरीन अंजुम (Ahmareen Anjum) ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. पढ़िए आज की मनोरंजन जगत की ये 5 बड़ी खबरें.  

खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा स्टार हैं. आए दिन खेसारी के म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. खेसारीलाल यादव को देखने के लिए हर इवेंट में लाखों की तादाद में उनके फैंस जमा होते हैं. खेसारीलाल यादव को इस फैन फॉलोइंग का फायदा फीस के तौर पर मिलता है. जी हां, खेसारी भी मोटी फीस की डिमांड रखते हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं.

 इन दिनों बहुत से सिंगिंग रिएलिटी शो लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं. जल्द ही ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) शुरू होने वाला है और इंडियन आइडल से पहले कल यानी रविवार की रात सुपरस्टार सिंगर का समापन हुआ. सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) के सिंगर मोहम्मद फैज (Mohammed Faiz) ने अपनी आवाज से सभी जजेज और जनता को इंप्रेस कर ही दिया. आखिरकार सीजन 2 की ट्रॉफी उन्होंने अपने नाम कर ली है. मोहम्मद फैज को ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक भी मिला. 

सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहा जाता है. वो जब भी अपने लटके-झटके दिखाने कैमरे के सामने उतरती हैं तो लोग हैरान हो रह जाते है. जवान से लेकर बूढ़ा हर कोई सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दीवाना है. आज वो एक बच्चे की मां हैं लेकिन फिर भी उनके हुस्न का जादू अभी तक कम नहीं हुआ है. लेकिन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रही है एक और हसीना जो अपनी अदाओं से आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है और उसका नाम है ‘मुस्कान बेबी’ (Muskaan Baby). इस नई हरियाणवी डांसर को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हर तरफ उनके लुक की चर्चा होने लगती है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस कैमरे के सामने हर बार कुछ ऐसी हरकत कर जाती हैं कि लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब पूनम पांडे मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुई. एक्ट्रेस ने पोज देने के बाद ऐसी हरकत कर दी कि वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते चर्चा में आ गया. 

फिल्म ‘आरआरआर’ में लोकी की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस अहमरीन अंजुम (Ahmareen Anjum) ने अपने जीवन के प्यार व एक्टर डैनी सुरा (Danny Sura) के साथ 20 अगस्त 2022 को कोलकाता में एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी की थी. अब इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Back to top button