RCB vs MI: Virat Kohli ने Jofra Archer की गेंद पर जड़ा पावरफुल छक्का..

आईपीएल 2023 के पांचवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से रौंदकर टूर्नामेंट में अपना आगाज जीत के साथ किया। इस मैच में आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की खूब खबर ली।

इस दौरान किंग कोहली ने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चरा की एक गेंद पर शानदार छक्का जड़ा, जिसे देखकर खुद आर्चर भी हक्के-बक्के रह गए। बता दें कि कोहली ने आर्चर की 17 गेंदों का सामना करते हुए 165 की स्ट्राइक रेट से 28 रन बनाए।

वास्तव में ये एक टी20 मैच में आर्चर के खिलाफ किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाए गए सर्वाधिक रन थे। ऐसे में अब कोहली के उस छक्के का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गेंद पर जड़ा पावरफुल छक्का

दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए  के पांचवें मुकाबले में शानदार फॉर्म में नजर आए। उन्होंने 49 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें कुल 5 छक्के शामिल रहे। किंग कोहली ने मैदान पर कदम रखते ही अपने इरादे साफ कर दिए थे। उन्होंने शुरू से ही अटैकिंग अंदाज में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोहली मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज  के चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर आगे बढ़कर पुल शॉट जड़ते हुए नजर आए। उन्होंने 76 मीटर का छक्का जड़कर आर्चर को हैरानी में डाल दिया। इसके बाद कोहली का बल्ला थमने का नाम नहीं लिया और उन्होंने कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ शानदार साझेदारी कर आरसीबी टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

Back to top button