डीआरएस नहीं लेने पर कोहली के ऊपर चीख पड़े ड्रेसिंग रूम में बैठे रवि शास्त्री, कहा-कोहली को…आप भी देखें हैं किसकी गलती

भारत साउथ अफ्रीका के बीच फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच जोहानस्बर्ग में खेला जा रहा है। जोहानस्बर्ग की जिस पिच पर मैच खेला जा रहा है वो बहुत ही खतरनाक पिचों में से एक हैं। इस पूरी सीरीज में गेंदबाजों का बोलबाला तो रहा ही है लेकिन इस मैच में तो गेंदबाजों ने कहर बरपा दिया है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ भारतीय बल्लेबाजों ने ही निराश किया है बल्कि निराश तो साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों ने भी किया है। या यू कहें कि इसमें उनकी भी कोई गलती नहीं है क्योंकि ये पिच ही बेहद खतरनाक है।

 डीआरएस नहीं लेने पर कोहली के ऊपर चीख पड़े ड्रेसिंग रूम में बैठे रवि शास्त्री, कहा-कोहली को...आप भी देखें हैं किसकी गलती

वहीं आज साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजी के दौरान भारतीय गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। इस दौरान भारत को किस्मत का भी साथ नहीं मिला। उन्होंने जब डीआरएस लिया तो वो अंपायर कॉल्स की वजह से वो नोट आउट करार दिया गया और जब डीआरएस नहीं लिया तो उस पर रिप्ले में बल्लेबाज आउट होते हुए दिखाई दिया गया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

दरअसल, अमला को इशांत शर्मा की एक गेंद पैड पर लगी और सभी ने जोर से आउट की अपील की। अंपायर ने नॉट आउट दिया, लेकिन विराट ने डीआरएस लिया और देखा गया कि बॉल विकेट पर लग रही थी, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट दिया था, इसलिए नए नियमों के मुताबिक अंपायर कॉल का फायदा हाशिम अमला को हुआ। अगर इसी जगह पर अंपायर ने अमला को आउट दिया होता और अमला डीआरएस लेते तो उन्हें आउट करार दिया जाता।

आईपीएल 11 दिल्ली ने जारी की अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची, इन 17 खिलाड़ियों को करेगी अपने टीम में शामिल

रवि शास्त्री ने किया आउट का इशारा

इसके बाद एक और घटना हुई जिसमें इशांत की ही एक बॉल एबी डीविलियर्स के पैड पर जाकर लगी और अपील हुई लेकिन भारत ने डीआरएस नहीं लिया। लेकिन उसके बाद रिप्ले में देखा गया कि उस गेंद पर अगर डीआरएस लिया गया होता तो डीविलियर्स आउट हो जाते।

ड्रेसिंग रूप में बैठे भारतीय कोच रवि शास्त्री ने जब रिप्ले देखा तो उन्होंने वहीं से विराट को आउट का इशारा किया, जिसके बाद विराट को ग्राउंड पर थोड़ा उदास और नाराज देखा गया। उन्हें अफसोस हो रहा था कि उन्होंने डीआरएस क्यों नहीं लिया। हालांकि डीविलियर्स का विकेट ज्यादा महंगा नहीं पड़ा और भुवनेश्वर ने उन्हें जल्द ही बोल्ड करके पवेलियन वापस भेज दिया।

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/956479755334836224

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button