IPL ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह नहीं करेंगे परफॉर्म, ये एक्टर ले सकता है जगह

- in खेल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सात अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म नहीं करेंगे. रणवीर कंधे की चोट से जूझ रहे हैं और इस कारण वह आईपीएल-2018 में प्रस्तुति नहीं दे पाएंगे. एक फुटबाल मैच के दौरान रणवीर को कंधे पर चोट लग गई थी. चिकित्सकों ने उन्हें सख्त रूप से आईपीएल के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति न देने की सलाह दी है.IPL ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह नहीं करेंगे परफॉर्म, ये एक्टर ले सकता है जगह

अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “कई बार की गई मेडिकल जांच के बाद चिकित्सकों ने रणवीर को आईपीएल-2018 के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति न देने की सख्त सलाह दी है. उनका मानना है कि इस प्रस्तुति से उनके कंधे की चोट और भी बिगड़ सकती है.” इस चोट के कारण हालांकी, रणवीर की शूटिंग पर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ेगा.

खबरों की मानें तो आईपीएल के आयोजक ओपनिंग सेरेमनी के लिए ऋतिक रोशन से बातचीत कर रहे हैं. लेकिन अभी उनके नाम की ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है. प्रवक्ता ने कहा, “रणवीर अपनी आगामी फिल्म ‘गल्ली ब्वॉय’ की शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि इसका उनके शरीर पर किसी प्रकार का विपरीत प्रभाव नहीं पड़ेगा और इसमें केवल बातचीत के दृश्य शूट किए जाने बाकी हैं.”

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रणवीर जल्द ही ‘गली बॉय’में नजर आएंगे. इस  फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में रणवीर स्ट्रीट रैपर की भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म वर्ष 2019 के वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं. वहीं ‘सिम्बा’ में नजर आएंगे. सिम्बा में वह एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे.

You may also like

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ एशिया