रानी मुखर्जी की पावरफुल ‘हिचकी’ है असरदार

- in मनोरंजन

फिल्म हिचकी के जरिए रानी मुखर्जी 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में रानी नैना माथुर के किरदार में हैं जो टीचर हैं और नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर का शिकार है. वह इस बीमारी के चलते वो किसी इंटरव्यू में पास नहीं हो पाती है. बाद में उन्हें एक स्कूल में टीचर की जॉब मिलती है. जहां स्कूल के बच्चे उनका मजाक उड़ाते हैं.

इस फिल्म का उद्देश्य है कि कैसे एक शारीरिक तौर कमजोर व्यक्ति अपनी कमजोरी को ताकत बनाकर सफलता की बुलंदियों तक पहुंचता है. फिल्म में रानी ने शानदार अभिनय किया है. मां बनने के बाद ये उनकी पहली फिल्म है. जल्द ही फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी. जिसमें इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया जाएगा.

B’day SPL: AIB से लेकर ‘राजा हिंदुस्तानी’ तक जाने आमिर खान से जुड़े 7 बड़े विवाद

रानी आखिरी बार साल 2014 में फिल्म ‘मर्दानी’ में दिखाई दी थीं. फिल्म ‘हिचकी’ ब्राड कोहेन की ऑटोबायोग्राफी पर बेस्ड है. फिल्म प्रमोशन के दौरान निर्देशक सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने बताया कि, वह पिछले 5 साल से ब्राड कोहेन के संपर्क में थे. जबकि 2016 में रानी मुखर्जी को इस फिल्म की कहानी सुनाई थी. यही नहीं रानी मुखर्जी ने टॉरेट सिन्ड्रोम से पीड़ित कुछ लोगों से मुलाकात भी की. साथ ही कोहेन से उन्होंने वीडियो कॉल पर बातचीत की और उनके बारे में जानकारी ली.

फिल्म के गाने ओए हिचकी, मैडम जी गो ईजी और खोल दो, दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. बता दें, ‘हिचकी’ पहले 23 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन बाद में उसकी डेट को बढ़ाकर 23 मार्च 2018 कर दिया गया है.

 
 
 

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी