रामायण की शूटिंग शुरू होने से पहले ऐसे लुक में दिखे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के पास साल 2024 में कई बड़ी फिल्में हैं। वह जल्द ही नितेश तिवारी की ‘रामायण’, संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ और ‘ब्रह्मास्त्र-2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। ‘एनिमल’ एक्टर अपनी लास्ट ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद इन दिनों नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ये पहली बार है जब सांवरिया रणबीर कपूर किसी माइथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। नितेश तिवारी की फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले हाल ही में रणबीर कपूर के लेटेस्ट लुक की वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिस पर फैंस अपना प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

रामायण से पहले इस तरह के लुक में दिखे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर खुद भले ही सोशल मीडिया पर मौजूद न हो, लेकिन जब भी उनकी कोई वीडियो या फोटो सामने आती है, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हाल ही में रणबीर कपूर की ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करने से पहले क्लीन शेव लुक की एक वीडियो तेजी से वायरल हो गयी है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर है।

इस वीडियो में रणबीर कपूर डांस दीवाने के सेट से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। क्लीन शेव रणबीर कपूर ग्रे टी शर्ट, डेनिम जैकेट और लूज पैंट्स में काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘रामायण’ में ‘राम’ के किरदार में फिट दिखने के लिए कितनी मेहनत की है, इसका अंदाजा आप उनकी लीं बॉडी से ही लगा सकते हैं।

रणबीर कपूर कब करेंगे रामायण की शूटिंग शुरू
‘दंगल’ और ‘बवाल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले नितेश तिवारी की पौराणिक फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग मार्च 2024 में शुरू होगी, जहां मेकर्स रणबीर कपूर के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल शूट करेंगे। इसके बाद फिल्म का सेकंड शेड्यूल जुलाई में हो सकती है।

रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा बाहरी देशों में भी मेकर्स कर सकते हैं। रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म के लिए जिन एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं, उसमें यश से लेकर अमिताभ बच्चन, अरुण गोविल, साई पल्लवी का नाम शामिल है। हालांकि, इन सबके नामों की घोषणा मेकर्स की तरफ से अब तक आधिकारिक तौर पर नहीं की गयी है।

Back to top button