सामने आया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से रणबीर-आलिया का धमाकेदार डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में यह जोड़ी एक गाने की शूटिंग करने के लिए वाराणसी पहुंची थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुका है. इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया और रणबीर कपूर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

रिलीज हुआ हनी सिंह का धमाकेदार सॉन्ग ‘लोका’, वीडियो देख नाचने पर हो जाओगे मजबूर

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट जीन्स, टी शर्ट और उसके ऊपर डेनिम जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं रणबीर कपूर ने जींस टीशर्ट और ऊपर जैकेट पहने हुए हैं. इस वीडियो को रणबीर और आलिया के फैन पेज से शेयर किया गया है. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करते देखा जाएगा. धर्मा प्रोडक्शन की यह बिग बजट फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. 

https://www.instagram.com/p/B6Deq0VBgXu/?utm_source=ig_embed

फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं. वहीं, इस फिल्म में अमिताभ पहली बार आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान भी केमियो करने वाले हैं. फिल्म का एक हिस्सा इजरायल के तेल अवीव में फिल्माया गया है जबकि इसका एक बड़ा हिस्‍सा बुल्‍गेरिया में भी फिल्‍माया गया है.

 

 

 

Back to top button