रश्मिका मंदाना की ‘द गर्लफ्रेंड’ पर आया बड़ा अपडेट

रश्मिका मंदाना की नई फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है कि इसमें एक अभिनेत्री छोटी सी भूमिका में नजर आएंगी।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वो इस फिल्म के काम में व्यस्त हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक थ्रिलर लव स्टोरी होगी। इसी बीच ‘द गर्लफ्रेंड’ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है कि इसमें एक और अभिनेत्री छोटी सी भूमिका में नजर आएंगी।

‘द गर्लफ्रेंड’ में कैमियो करती हुई दिखेंगी अनु इमैनुएल
अभिनेत्री अनु इमैनुएल ‘द गर्लफ्रेंड’ फिल्म में कैमियो करती हुई दिखाई देंगी। इस बात की जानकारी खुद निर्देशक राहुल रवींद्रन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है। इस खबर से अनु के फैंस का उत्साह बढ़ गया है और वे उनके खास रोल को देखने के लिए उतावले हो उठे हैं। दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर उनकी भूमिका किस तरह की होगी।

नहीं चली थी अनु इमैनुएल की पिछली फिल्म
अनु इमैनुएल की पिछली फिल्म ‘जापान’ थी, जिसका निर्देशन राजू मुरुगन ने किया था और इसमें कार्थी ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर खराब प्रदर्शन किया था। इससे पहले उन्होंने ‘उर्वसिवो रक्षसिवो’ फिल्म में काम किया था, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। बता दें कि ‘द गर्लफ्रेंड’ का निर्माण मास मूवी मेकर्स और धीरज मोगिलिनेनी एंटरटेनमेंट के बैनर तले विद्या कोप्पिनीडी और धीरज मोगिलिनेनी द्वारा किया जा है। फिल्म में हेशम अब्दुल वहाब का संगीत सुनने को मिलेगा।

Back to top button