राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

राखी सावंत ने बीते दिन पति आदिल दुर्रानी पर मारपीट और धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पूछताक्ष के लिए बुलाया था। वहीं अब आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मॉडल और एक्ट्रेस राखी सावंत की पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शादी का खुलासा किया था। वहीं, अब उन्होंने अपने पति आदिल दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां तक कि राखी ने एफआईआर भी दर्ज करा दी, जिसके बाद पुलिस ने आदिल को पूछताक्ष के लिए बुलाया था और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, राखी सावंत ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस ने पति पर आरोप मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। राखी के अनुसार, आदिल बिना बताए उनके घर से पैसे और जेवर लेकर चले गए। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने आदिल को पूछताछ के लिए बुलाया था।

आदिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आदिल संग पूछताछ के बाद सोमवार की शाम तक पुलिस ने एफआईआर में आईपीसी सेक्शन 498 (ए) और 377 की धारी भी जोड़ दी है। अब बुधवार को आदिल को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

राखी ने बयां किया दर्द

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने अपनी आपबीती बयां की थी। उन्होंने कहा, “सुबह में आदिल मेरे घर आया था मुझे मारने के लिए, इसलिए मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया। वो अक्सर मेरे घर आता है और मुझे धमकियां देता है। यहां तक कि आज भी वो मुझे मारने के लिए ही आया था और मैं डर गई। उसने कहा कि मैंने उसे मीडिया में बदनाम कर दिया है

आदिल और राखी का निकाह

राखी सावंत ने बीते महीने खुलासा किया था कि उन्होंने आदिल दुर्रानी संग शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर आदिल संग निकाह की तस्वीरें और दस्तावेज शेयर किए थे, जिसके अनुसार दोनों की शादी 29 मई, 2022 में हो चुकी है। सोशल मीडिया पर राखी अक्सर आदिल संग स्पॉट होती रही हैं और दोनों के प्यार के दावों के बाद ऐसा खुलासा चौंका देने वाला है।

Back to top button