राखी सावंत ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी के चुनावी बयान पर दी ये प्रतिक्रिया..  

 Rakhi on Hema Malini Statment: एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज और कॉन्ट्रोवर्शियल बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब उन्होंने मथुरा से सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी के एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें ड्रीम गर्ल ने एक सवाल का जवाब देते हुए राखी सावंत का नाम लिया था।

‘ये सीक्रेट था…’

राखी सावंत की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो मथुरा सांसद हेमा मालिनी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं, आज मैं बहुत खुश हूं। मैं 2022 में चुनाव लड़ने वाली थी, लेकिन ये पूरी तरह से गोपनिय था और इसका एलान खुद मोदी जी, अमित शाह जी करने वाले थे, लेकिन मेरी प्यारी हेमा मालिनी जी ने इस की घोषणा कर दी है।

हेमा मालिनी का किया धन्यवाद

हेमा मालिनी का किया धन्यवाद वीडियो में आगे राखी कहती हैं, मोदी जी हो या हेमा जी एक ही बात है और अब मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं चुनाव लड़ने वाली हूं और आप सभी लोग मेरा साथ जरूर दें। अंत में भी फिर से हेमा मालिनी का धन्यवाद करती हैं।

दरअसल, शनिवार को हेमा मालिनी ने एक रिपोर्ट के सवाल का जवाब देते हुए कहा, तुम ने सोच लिया है कि मथुरा से सिर्फ स्टार्स ही चुनाव लड़ेंगे। एक्ट्रेस आगे सवाल का जवाब में कहती हैं, मेरी सोच क्या है सब भगवान की मर्जी है, लेकिन अंत में वो रिपोर्ट को कहती हैं, कल तुम कहोंगे राखी सावंत को…।

राखी सावंत लड़ चुकी हैं चुनाव

आपको बता दें, राखी सावंत साल 2014 में मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ी थी, लेकिन वो चुनाव बुरी तरह से हार गईं। वो इस सीट पर छठे स्थान पर रहीं थीं। राखी ने इस आम चुनाव में अपनी राष्ट्रीय आम पार्टी बनाकर भाग लिया था और उनका चुनाव चिन्ह हरी मिर्ची था।

Back to top button