बाहुबली की राजमाता ने किया लिपलॉक, वायरल हुई तस्वीरे…

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन 47 साल की हो गई हैं अभी तक तकरीबन 200 फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन जो कामयाबी उन्हें ‘बाहुबली’ ने दिलाई वो कोई और फिल्म नहीं दिला सकी. राम्या कृष्णन ने ‘बाहुबली’ सिरीज के पहले से ही दर्शकों के मन में अपनी अलग पहचान बना ली थी और फिर ‘बाहुबली’ की राजमाता के तौर पर उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई. इस फिल्म में रम्या ने शिवगामी देवी का किरदार निभाया था जिसको इस फिल्म में काफी अहमियत भी दी गयी थी. शिवगामी के किरदार में राम्या ने अपने अभिनय से एक अलग ही छाप छोड़ी है.

आपकी जानकारी के लिए आपको  बता दें की रम्या ने बहुत ही छोटी उम्र में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था  तब वो मात्र 13 साल की थी और कक्षा 8 में पढ़ती थी.  रम्या ने अभीतक लगभग अपने कैरियर में हिन्दी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मे की हैं.

बॉलीवुड में कदम रखते ही राम्या ने पहली फिल्म दयावान की थी इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना थे. इस फिल्म में रम्या ने एक नृत्यांगना का रोल अदा किया था, इसके बाद रम्या की दूसरी फिल्म विनोद खन्ना के साथ फिल्म परम्परा रिलीज़ हुई थी इस फिल्म में रम्या ने अपने से 24 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ लिप लॉक सीन किया था. इसके अलावा रम्या बड़े मियां छोटे मियां में गोविंदा के साथ भी नज़र आ चुके हैं.

बाहुवली में राम्या ने  शिवगामी का इतना दमदार रोल निभाया था कि  पुरे भारत में उनके इस रोल की सराहना हुई और उनको कई पुरुष्कारो से सम्मानित भी किया जा चूका हैं. कहा जाता है कि रियल लाइफ में राम्या बेहद शांत स्वभाव की हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button