राजनाथ सिंह का मुसलमानों के साथ दिल का रिश्ता है:आनन्द द्विवेदी

राजधानी लखनऊ में मौसम के उतार-चढ़ाव के बीच चुनावी तामपान धीरे-धीरे ही सही लेकिन गर्म होना शुरू हो गया है। यह कहा जा रहा है कि जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आती जाएगी, वैसे-वैसे चुनावी तापमान और बढ़ेगा। विभिन्न प्रत्याशियों द्वारा राजधानी में चुनाव प्रचार जारी है।

इसी क्रम में चौक राजाबाज़ार वार्ड के कटरा मोहल्ले में बीजेपी के मंडल उपाध्यक्ष सैय्यद हैदर अब्बास मीनू के द्वारा पार्टी उम्मीदवार राजनाथ सिंह के समर्थन मे आयोजित गई एक चुनावी सभा में स्थानीय मुसलमानों के बीच भारी उत्साह नज़र आया। इस चुनावी सभा मे आमंत्रित मुख्य अतिथि बीजेपी के शहर अध्यक्ष आनन्द द्विवेदी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व पार्षद रजनीश गुप्ता, मौजूदा पार्षद राहुल मिश्रा, बीजेपी नेता मोहम्मद वसी हैदर उपस्थित थे। जिन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया।

आनन्द द्विवेदी ने सभा को संबोधित करते हुए लोगों से अपील की कि जीत की हैट-ट्रिक बनाने जा रहे राजनाथ सिंह को इस बार पूर्व की तुलना में और भी भारी मतों से जिता कर राजधानी लखनऊ के नाम एक नए रिकार्ड को दर्ज करें। वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व पार्षद रजनीश गुप्ता ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह की जीत हमारी आपकी जीत होगी, क्योंकि वे हम लोगों के ही बीच के हैं।

मौजूदा पार्षद राहुल मिश्रा ने कहा कि राजधानी लखनऊ की सीट से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की राजनीतिक विरासत को संभाले हुए राजनाथ सिंह लखनऊ में काफी लोकप्रिय हैं और इसी कारण उनकी जीत को लेकर कोई शक नहीं, बस जीत का अंतर इस बार बड़ा होना चाहिए।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता मोहम्मद वसी हैदर ने कहा कि लखनऊ के विकास के लिए यह जरूरी है कि हम लोग यहां से अपने लोकप्रिय नेता राजनाथ सिंह को भारी मतों से जिता कर दिल्ली भेंजे।

चुनावी सभा का संचालन कर रहे बीजेपी के मंडल उपाध्यक्ष सैय्यद हैदर अब्बास मीनू ने सभी वक्ताओं व सभा में आए लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि 20 मई को मतदान के दिन बस आप लोग कमल के फूल को याद रखियेेेगा।

Back to top button