राजस्थान: गुजराती पर्यटक के साथ मारपीट और हत्या के आरोप में एक गिरफ्तार

आबूरोड शहर पुलिस ने शनिवार देर शाम गुजरात से आए पर्यटक के साथ मारपीट कर उसकी हत्या के मामले में वांछित पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार घटना के समय आरोपी अज्ञात था लेकिन बाद में पुलिस टीम द्वारा आरोपी को नामजद कर यह कार्रवाई की गई।

आबूरोड शहर थानाधिकारी बंशीलाल की अगुवाई में पुलिस टीम ने विकम पुत्र कालूजी राजपूत को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि इस मामले में वडनगर, गुजरात निवासी जगन्नाथ ने पुलिस में रिपोर्ट देकर बताया था कि 14 जून को वह और उसके दोस्त विपुल पुत्र विनुजी ठाकोर, पूनम तथा पिंटू माउंटआबू घूमने आए थे। 15 जून को शाम जब वे वापस वडनगर जा रहे थे तभी मानपुर तिराहा पर उनके आगे चल रही पिकअप के चालक के अचानक ब्रेक लगाने से उनकी कार पिकअप से जा टकराई। इसके बाद वे लोग उससे बात करना चाह रहे थे लेकिन वह पिकअप लेकर भाग गया।

वे लोग उसके पीछे-पीछे एचडीएफसी बैंक आबूरोड के सामने कॉलोनी में पहुंचे और पिकअप चालक से बात करनी चाही तो उसने उन्हें जान से मारने की नीयत से लाठी से उसके और विपुल के ऊपर हमला किया, जिससे वह घायल हो गया और विपुल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button