राजस्थान: आरजेएस के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज…

आरजेएस की तैयारी के दौरान नजदीक आए युवक-युवती ने एक-दूसरे के खिलाफ हनीट्रेप और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। दौसा महिला थाने में युवती ने न्यायिक अधिकारी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है, इससे पहले ही अजमेर में युवक ने हनीट्रेप का मामला दर्ज करवा रखा है।

दौसा के महिला थाने में एक युवती ने न्यायिक अधिकारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। आरजेएस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज होने से पूर्व ही युवती के खिलाफ अजमेर में हनीट्रेप का मामला दर्ज है। बताया जा रहा है कि दोनों साथ आरजेएस की तैयारी करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं।

दौसा की रहने वाली एक महिला ने दौसा के महिला थाने में एक न्यायिक अधिकारी (आरजेएस) पर दुष्कर्म के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। प्रकरण में बताया गया है कि वर्तमान में न्यायिक अधिकारी के पद पर तैनात यह युवक और युवती दोनों जयपुर में साथ-साथ आरजेएस की तैयारी कर रहे थे, इसी दौरान इनकी एक-दूसरे से जान-पहचान हुई। बाद में दोनों ने आरजेएस की परीक्षा दी लेकिन युवती का सिलेक्शन नहीं हुआ और युवक का सिलेक्शन आरजेएस में हो गया।

दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने वाली युवती का कहना है कि आरजेएस ने दौसा में उसके साथ दुष्कर्म किया था, जिसकी रिपोर्ट दौसा के महिला थाना पर दर्ज कारवाई गई है। बताया जा रहा है कि उस न्यायिक अधिकारी ने भी पिछले दिनों इसी युवती के खिलाफ अजमेर में हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया हुआ है, जिस पर अजमेर पुलिस जांच कर रही है ।

दौसा के महिला थाने में दर्ज इस दुष्कर्म के मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (महिला क्राइम) तृप्ति विजय ने बताया कि दौसा जिले के रहने वाले न्यायिक अधिकारी ने भी कुछ दिन पूर्व ही अजमेर में युवती के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया है। इसमें न्यायिक अधिकारी ने युवती पर कई आरोप लगाते हुए खुद को हनीट्रैप फंसाए जाने की बात कही है। आरजेएस युवक का कहना है कि युवती ने उससे लाखों रुपये ले लिए और अब शादी का दबाव भी बना रही है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button