मलेशिया में राहुल गांधी का कार्यक्रम, वहन भी बीजेपी नेता ने कसा तंज

पांच दिनों की सिंगापुर और मलेशिया यात्रा पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मलेशिया में हैं। आज वह क्वालालंपुर में लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इस मौके पर बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि क्वालालंपुर में राहुल गांधी के कार्यक्रम में कुर्सियां खाली हैं, ऐसा मालूम पड़ रहा है कि राहुल गांधी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोगों से रुबरू हो रहे हैं। 

मलेशिया में राहुल गांधी का कार्यक्रम, बीजेपी नेता ने कसा तंजसिंगापुर में राहुल गांधी के तेवर देखने के बाद बीजेपी उनके दौरे को गंभीरता से ले रही है। सिंगापुर के विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार पर हमला बोला था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि जो सवाल आपने मुझसे पूछा है,वह आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं पूछ सकते हैं। उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग भी चल रही है। 

बता दें कि मलेशिया पहुंचे राहुल गांधी आज मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी मलेशिया में भारतीय उद्यमियों और कारोबारियों से मुलाकात करेंगे। उनके कार्यक्रम में कांग्रेस के ओवरसीज कार्यकर्ताओं से संवाद का प्रोग्राम भी शामिल है। 

 

You may also like

आधार को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश है सरकार, कांग्रेस पर साधा निशाना…

आधार पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सरकार