राहुल गांधी ने NSUI को उसके 53वें स्थापना दिवस पर बधाई दी साथ ही उन्होंने सदस्यों से कहा कि.. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने NSUI को उसके 53वें स्थापना दिवस पर बधाई दी। उन्होंने सदस्यों से कहा कि अच्छे काम करना जारी रखें और युवा दिमाग को प्रेरित करते रहें। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी एनएसयूआई को स्थापना दिवस की बधाई दी है।

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को पार्टी के छात्र संगठन नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) को उसके 53वें स्थापना दिवस पर बधाई दी। उन्होंने NSUI से अच्छे काम को जारी रखने और युवा दिमागों को प्रेरित करते रहने का आग्रह किया।

‘युवा दिमाग को प्रेरित करते रहें’

कांग्रेस नेताओं ने एनएसयूआई के 53वें स्थापना दिवस पर सदस्यों को शुभकामनाएं दीं।  ने एक ट्वीट में कहा, “NSUI परिवार के सभी सदस्यों को उसके 53वें स्थापना दिवस की शुभकामनाएं।” उन्होंने आगे लिखा, “NSUI ने छात्रों की आवाज बनने और उन्हें उनके अधिकारों के लिए लड़ने के लिए एक मंच देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अच्छा काम करते रहें और युवा दिमाग को प्रेरित करते रहें”।

खरगे ने दी बधाई

पार्टी प्रमुखने निकाय से न्याय, स्वतंत्रता और सच्चाई के लिए लड़ते रहने और युवा मन को प्रेरित करते रहने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “एनएसयूआई स्थापना दिवस की शुभकामनाएं। यह छात्रों की एक महत्वपूर्ण आवाज है, छात्र राजनीति को आकार दे रही है और इस तरह देश के लिए बेहतर भविष्य का निर्माण कर रही है। बाधाएं कितनी भी कठिन क्यों न हों, न्याय, स्वतंत्रता और सच्चाई के लिए लड़ते रहें और युवाओं के मन को प्रेरित करते रहें।”

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की छात्र शाखा है, जिसकी स्थापना 9 अप्रैल 1971 को हुई थी।

Back to top button