Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सरकारी कॉलेज के छात्र के साथ रैगिंग, 20 सीनियर ने मारे 80 से ज्यादा थप्पड़

सरकारी कॉलेज के छात्र के साथ रैगिंग, 20 सीनियर ने मारे 80 से ज्यादा थप्पड़

इंदौर। सरकारी कॉलेज के छात्रावास में टीआई के भानजे से साथ शनिवार को रैगिंग के नाम पर मारपीट की गई। 20 से ज्यादा छात्रों ने उसे 80 से ज्यादा थप्पड़ मारे, जिससे उसके कान और चेहरे पर चोटें आईं। सीनियर्स तीन घंटे तक उसे पीटते रहे।

सरकारी कॉलेज के छात्र के साथ रैगिंग, 20 सीनियर ने मारे 80 से ज्यादा थप्पड़भंवरकुआं टीआई शिवपालसिंह कुशवाहा के मुताबिक रविवार सुबह अंकुर पिता अजमेरसिंह किराड़े (19) निवासी ढोलिया (धार) ने परिजन के साथ पहुंचकर रैगिंग की शिकायत की। उसने बताया वह होलकर कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र है और कॉलेज के चंद्रशेखर छात्रावास में रहता है। शनिवार रात करीब 11 बजे छात्रावास में रहने वाले 20 से ज्यादा सीनियर ने मीटिंग के नाम से हॉल में बुलाया और बिना गलती बताए उसे मारते रहे। पुलिस टीम कार्रवाई के लिए छात्रावास भी गई थी,लेकिन छात्रावास में कोई नहीं मिला।

पिता बोले- एफआईआर कराई तो फिर करेंगे मारपीट

अंकुर के पिता ने बताया कि वे किसान हैं। बेटा एक साल पहले ही पढ़ाई करने आया है। मारपीट करने वाले कुछ छात्रों ने फोन पर माफी मांगी है। दोषियों के खिलाफ एफआईआर करवा देंगे तो रंजिश में फिर मारपीट करेंगे। पुलिस कार्रवाई के चक्कर में उसकी पढ़ाई और कॅरियर खराब होगा। टीआई के मुताबिक छात्र ने किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करने के लिए लिखित में दिया है।

Loading...

Check Also

पीडीपी-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाने की कोशिश, 2002 और 2007 में भी हुआ था गठजोड़

जम्मू-कश्मीर की अप्रत्याशित राजनीति में एक नई सुगबुगाहट शुरू हुई है। रियासत में पीडीपी-कांग्रेस गठबंधन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com