आर माधवन ने कंगना रनौत को लेकर कही ये बड़ी बात…

आर माधवन ने कंगना रनौत के साथ फिल्म Tanu Weds Manu और Tanu Weds Manu 2 में काम किया है। एक तरफ जहां कंगना रनौत इंटरव्यू में आर माधवन की काफी तारीफ कर चुकी हैं वहीं आर माधवन का भी कंगना रनौत के साथ काम करने का तजुर्बा बहुत अच्छा रहा है। आर माधवन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनकी जिंदगी में ऐसी बहुत सी औरतें रही हैं जो बहुत मजबूत औरतें थीं और जिनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा। आर माधवन ने कहा कि कंगना उस तरह की एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें आप डॉमिनट कर सकें।

बैंक मैनेजर थीं आर माधवन की मां
रोहन दुआ के साथ इंटरव्यू में आर माधवन ने बताया था कि उनकी फिल्मों में काम कर चुकीं सभी महिलाएं बहुत सशक्त रही हैं। आर माधवन ने बताया, “मुझे मेरे घर में भी कुछ बहुत सशक्त महिलाओं के साथ रहने का सौभाग्य मिला है। मेरी मां बिहार की एक बैंक में 30 साल तक मैनेजर थीं। तो आप देख सकते हैं कि महिलाएं कितनी मजबूत होती हैं। मुझे तो लगता है कि वो ही ज्यादा ताकतवर स्पेशीज हैं। वो ज्यादा वक्त तक टिकी रहती हैं। आप अपने दादाजी की तरफ देखिए, मैं दावे से कह सकता हूं कि वो आप आपकी दादी पर बहुत हद तक निर्भर होंगे। यह वो सच है जिसका सामना हर मर्द को करना चाहिए।”

आप इस तरह की महिलाओं पर जोर नहीं चला सकते
जब बात कंगना रनौत की तरफ मुड़ी तो आर माधवन ने कहा, “कंगना या शालिनी या इन जैसी मजबूत महिलाओं के साथ काम करने की खुशकिस्मती के बारे में बात करूं तो इन सभी महिलाओं का अपना एक ओपिनियन है। आप इन पर जोर नहीं चला सकते। ये वो पारंपरिक हीरोइनें नहीं हैं जो आती हैं और कुछ फिल्मों में डांस करती हैं, पुरुषों से थप्पड़ खाती हैं और चली जाती हैं। ये वो फिल्में भी नहीं हैं जिनमें मैंने कभी काम किया है या करना चाहूंगा।”

माधवन ने बांधे कंगना की तारीफों के पुल
आर माधवन ने कहा, “वो लोग जो आज की दुनिया में भी उस तरह की कहानियों में पड़ते हैं वो सच में बहुत बेवकूफ हैं।” कंगना रनौत के बारे में आर माधवन ने कहा कि वह बहुत कमाल की एक्ट्रेस हैं जो अपने किरदार के लिए इतना कुछ करती हैं। देखिए ना कि आज के वक्त में वो तमाम तरह के जॉनर्स की फिल्मों के लिए क्या कुछ कर रही हैं, मैं तो हैरान रह जाता हूं।” वर्क फ्रंट की बात करें तो आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री’ के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं और जल्द ही वह फिल्म The Railway Men में नजर आएंगे।

Back to top button