आज से फ्री हो रहा पंजाब का सबसे महंगा टोल प्लाजा

नैशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल टोल प्लाजा पर आज टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब के पदाधिकारियों की एक विशेष मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मीटिंग की अगुवाई पंजाब प्रधान दर्शन सिंह लाडी द्वारा की गई। इस दौरान टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों ने टोल प्लाजा मैनेजमैंट के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए कहा कि पिछले कई महीनों से उनकी मांगों को लेकर कंपनी के अधिकारियों के साथ मीटिंग की जा रही थी परंतु उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिसके चलते टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब ने ऐलान किया है कि 27 सितम्बर को लाडोवाल टोल प्लाजा को अनिश्चित काल के लिए फ्री किया जाएगा और किसी भी वाहन चालक से टोल वसूल नहीं करने दिया जाएगा।

प्रधान दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारी को कोई भी सरकारी छुट्टी नहीं दी जा रही है और न ही उनका प्रॉवीडैंट फंड काटा जा रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त कंपनी द्वारा टोल कर्मियों को कोई भी ई.एस.आई. और वैल्फेयर स्कीमों की सुविधा नहीं दी जा रही है इसके विरोध में टोल कर्मचारियों द्वारा उक्त कदम उठाया जाएगा। इस मीटिंग के दौरान लाडोवाल टोल प्रधान बचित्तर सिंह, पंकज कुमार, भगवत सिंह, कुलजीत सिंह, सिमरनप्रीत कौर, रणवीर सिंह, संगीता रानी, विक्रम कुमार, मनमीत सिंह आदि टोल प्लाजा यूनियन के कर्मचारी उपस्थित थे।

Back to top button