पंजाब: बैंक लूट के बाद दोराहा मुख्य बाजार में ज्वेलर्स शॉप पर अंधाधुंध फायरिंग

पंजाब के खन्ना के नजदीकी क्षेत्र दोराहा में बुधवार की रात करीब 8:30 बजे रेलवे रोड पर स्थित सुनारों की सबसे बड़ी दुकान परमजीत ज्वैलर्स की दुकान पर दो अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इससे दुकान के सारे शीशे टूट गए और काफी नुकसान हुआ। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी।

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार जब दुकानदार मणि अपनी दुकान बंद कर रहा था, तभी एक मोटरसाइकिल पर दो युवक मुंह बांधे हुए दुकान से बाहर आए और अपनी मोटरसाइकिल रोकी और पीछे बैठे युवक ने दुकान पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपियों ने अपनी रिवॉल्वर से पांच-छह फायर किए।

जिससे दुकान के बाहरी गेट के सारे शीशे टूट गए और काउंटर भी क्षतिग्रस्त हो गया। फायरिंग के बाद आरोपी भागने में सफल रहे। यह घटना होते ही दोराहे इलाके में भारी दहशत फैल गई। लोग सहमे हुए हैं। कुछ ही घंटे में लगातार दूसरी वारदात हुई है। लोगों को डर लगने लगा है।

वारदात के 20 मिनट बाद दोराहे की पुलिस पहुंची, जिसने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने दुकान के बाहर रिवॉल्वर के चार-पांच खोखे भी बरामद किए और सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए। उधर, दुकानदार मणि ने बताया कि चेहरा बंधा होने के कारण वह हमलावरों को पहचान नहीं सका और न ही उसकी किसी से कोई दुश्मनी है।

वहीं लोगों का कहना है कि खन्ना के नजदीकी गांव बगली कला गांव में बैंक में लूट के 24 घंटे के अंदर यह दूसरी बड़ी वारदात है। लोगों का मानना है कि यह घटना भी लूट की नीयत से ही की गई थी,परंतु बचाव रहा। लोगों ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए इसे नाकाम बताया। लोगों ने कहा कि आरोपियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

Back to top button