युवती को नशीला जूस पिलाकर किया रेप, पति को भेजा वीडियो

कर्नाटक में कोलर जिले के श्रीनिवासपुर में एक 25 साल के युवक को 20 साल की युवती से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, युवक ने अपने दो दोस्तों के सामने युवती से रेप किया और वीडियो बनाकर उसके पति हो भेज दिया, इससे उसका तलाक हो गया.नशीला जूस

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब युवती को आरोपी ने वीडियो वायरल करने की बात कहकर फिर ब्लैकमेल किया. पुलिस ने आरोपी जाकिर खान मोहल्ला के आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है.

श्रीनिवासपुर के सब इंस्पेक्टर बी. आर जगदीश के मुताबिक, आरोपी आरिफ ने दोस्त तौसिफ और सैयद के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. तीनों आरोपी एक कार पेंटिंग गैरेज में काम करते हैं.

पति की गुहार, मुझे मेरी बीवी से बचा लो वरना वो मुझे मार देगी

 2012 में आरिफ पड़ोस में रहने वाली युवती को एक सुनसान जगह ले गया. जहां उसे जूस में नशीली दवा पिलाकर रेप किया. जब युवती ने इस घटना के बारे में अपने परिवार को बताया तो उन्होंने बदनामी के डर से इस बात को दबा दिया और आरिफ से दूर रहने की सलाह दी.

इसके बाद 2015 में युवती की शादी हैदराबाद के एक मैकेनिक से हुई. किसी तरह से उसने उसके पति का नंबर हथिया लिया और उसे युवती की अश्लील फोटो भेजने और रेप करने की बात कही.

जब पति ने आरिफ की बात को नजरअंदाज किया तो उसने रेप का वीडियो भेजा. जिसे देख वह बौखला गया और पत्नी को तलाक दे दिया. इसके बावजूद आरिफ युवती को ब्लैकमेल करने लगा. आखिरकार तंग आकर युवती ने पुलिस में शिकायत की.

Back to top button