प्रियांक ने बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला को किया ब्लॉक, जानिए वजह

बिग बॉस 11′ में प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला की नजदीकियां सबने देखी थी. एक एपिसोड में प्रियांक, लव को यह कहते हुए भी सुनाई दिए थे कि मेरे मन में बेनाफ्शा के लिए सच्ची फीलिंग्स आ गई हैं. हालांकि घर से बाहर आने के बाद दोनों ने कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अब दोनों की दोस्ती के बीच दरार आ गई है और प्रियांक ने बेनाफ्शा को हर जगह से ब्लॉक कर दिया है.

यह बात बेनाफ्शा ने ट्वीट कर बताई. उन्होंने लिखा- इसलिए मैं कहती हूं कि तुम्हें मुझसे लड़ाई नहीं करनी चाहिए. इससे तुम्हें बहुत तनाव हो जाता है. अब तुमने मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया है क्योंकि तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो, मुझे कॉल करो. मेरे पास तुम्हें कॉन्टेक्ट करने का कोई और तरीका नहीं है. हाहाहा

मर्दानगी पर प्रियांक ने खुलेआम कह दी इतनी बड़ी बात, लोग रह गये सन्न

एक इंटरव्यू में जब प्रियांक से बेनाफ्शा संग उनकी नजदीकियों के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- बेनाफ्शा और मेरा रिश्ता बहुत खूबसूरत है. हम एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं. हम मस्ती-मजाक करते हैं. हां, शो में ऐसा लगा कि वो मेरे पीछे पड़ी है, लेकिन मैं कह देना चाहता हूं कि जितना वो मुझसे प्यार करता है उससे ज्यादा मैं बेनाफ्शा सूनावाला से से प्यार करता हूं.

हालांकि शो के बाहर आने के बाद बेनाफ्शा ने कहा था कि प्रियांक मेरे भाई जैसा है. उसके उन्होंने अपने कमेंट पर सफाई भी दी थी. कुछ समय बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. इस बारे में प्रियांक ने कहा था- मेरे और बेन के बीच सब सही है. दरअसल, वो थाइलैंड चली गई थी. उसे पता नहीं था कि मैं घर से निकल जाऊंगा. उसे पता होता तो वो मेरे लिए रुकती. हमारे बीच कोई गलतफहमी नहीं है. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. वो भी मुझसे बहुत प्यार करती है.

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com