बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 का पोस्टर

प्रियंका के मशहूर अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 का पोस्टर आ गया है. इस पोस्टर में प्रियंका बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को पता हो कि इसके पहले क्वांटिको के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सुपरहिट रहे हैं. अब प्रियंका तीसरे सीजन में भी दमदार अंदाज में लौटने वाली हैं.बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 का पोस्टर

इस सीजन की शूटिंग न्यूयॉर्क में पूरी हो चुकी थी और प्रियंका भारत लौट आई थी. इस टीवी शो की वजह से प्रियंका अब काफी पॉपुलर हो चुकी हैं और उनके इस शो ने उन्हें ख़ास पहचान दिलाई हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने शो के तीसरे सीजन का पोस्टर जारी किया है जो बहुत ही शानदार हैं. यह शो 26 अप्रैल से एबीसी पर टेलीकास्ट किया जाने वाला हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों ‘क्वांटिको 3’ की शूटिंग के लिए आयलैंड में हो रही है.

अब शो के केवल तीन दिनों की शूटिंग बची है. पोस्टर शेयर कर प्रियंका ने लिखा है New Team. New Threats. Get ready for a new thrilling season of @QuanticoTV Thursday, April 26 on ABC! #Quantico pic.twitter.com/3b1eYajDJr इस बार ‘क्वांटिको’ के ‘सीजन 3’ में 13 एपिसोड होंगे. आप सभी को पता हो कि प्रियंका हॉलीवुड में काफी फेमस हो चुकी हैं और बॉलीवुड में तो वैसे भी उनके जलवे कम नहीं हैं.

Back to top button