प्रियंका चोपड़ा की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी मां,जानें क्या है खूबसूरती का राज!

आज के समय में प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रियंका ने न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी अपनी एक खास पहचान बनाई है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ अयोध्या में बनें विशाल राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ उनके पति निक जोनस, बेटी मालती मैरी और उनकी मां मधु चोपड़ा मौजूद थीं।

जब उनके परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो प्रियंका के साथ साथ उनकी मां की खूबसूरती ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। हर कोई अब मधु चोपड़ा की खूबसूरती का राज जानना चाहता है। ऐसे में हम इसमें आपकी मदद कर सकते हैं।

दरअसल, हम आपको उस घरेलू नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका इस्तेमाल प्रियंका की मां करती हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद एक रील पोस्ट करके बताया है। अगर आप भी उनकी तरह ग्लोइंग त्वचा पाना चाहती हैं, तो इस नुस्खे को अपनाएं। 

इन चीजों की पड़ेगी जरूरत

मधु चोपड़ा के इस खास फेस पैक को बनाने के लिए आपको तीन चीजों की जरूरत पड़ेगी। इन तीन चीजों में दही, गेंहू का आटा  और हल्दी शामिल है। 

ऐसे करें तैयार

इस फेस पैक को तैयार करने के लिए आपको बस एक कटोरी में थोड़ा सा गेंहू का आटा लेना है और फिर उसमें दही और चुटकी भर हल्दी डालनी है। अब इन सभी चीजों को सही से मिलाकर पेस्ट तैयार करना है। 

जब ये पेस्ट तैयार हो जाए तो अपने चेहरे को सही से साफ करें। इसके बाद पेस्ट को अपने चेहरे पर सही से लगाएं। ध्यान रखें इसे आपको गर्दन से लेकर चेहरे तक सही से लगाना है। 

ऐसे करें साफ

इसे साफ करने के लिए आपको चेहरे पर सीधा पानी नहीं डालना है। पहले हल्के साथ से उबटन को रब करें। इसे रब करने से पहले चेहरे को थोड़ा सा गीला जरूर करें। इससे आपका चेहरा सही तरह से स्क्रब हो जाएगा। जब ये स्क्रब हो जाए तो चेहरे को पानी से धो लें। अब आपका चेहरा ग्लो करने लगेगा। 

इस बात का रखें ध्यान

इस पैक को चेहरे पर लगाने से पहले एक बार पैच टेस्ट जरूर करें, क्योंकि ये जरूरी नहीं है कि हर नुस्खा हर किसी को सूट करता हो। 

Back to top button