प्रिया प्रकाश: इंटरनेट सनसनी का एक और वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखते रह जाएंगे

प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के एक वीडियो से इंटरनेट सनसनी बन गईं थी. फिल्म का ये वीडियो वैलेंटाइन वीक के मौके पर वायरल हुआ था. जिसमें प्रिया के लव एक्सप्रेशन लोगों को इतने पसंद आए कि उन्होंने इस वीडियो को बार-बार प्ले करके देखा था. अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शॉपिंग मॉल में नज़र आ रही हैं. प्रिया ने लाल रंग की स्ट्रेट ड्रेस पहनी है जिसमें वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. प्रिया का यह वीडियो उनकी एक फैन साइट पर रिलीज हुआ है.

कौन है प्रिया प्रकाश?

वेलेंटाइन्स वीक में अचानक से एक लड़की का आंख मारने का प्यार भरा वीडियो वायरल हो जाता है. पूरा देश इस लड़की का दीवाना हो जाता है. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘ उरु आदर लव’ का है. इस वीडियो क्लि‍प में नजर आने वाली डेब्यूटेंट मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं. प्रिया इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया प्रकाश ने मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’ से डेब्यू किया है.

अक्षय कुमार के हाथों लगी बड़ी कामयाबी, बनें…

फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं. फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है. कॉमर्स में पढ़ाई करने वाली उनकी सहेलियों का ख्‍वाब जहां सीए, सीएस, फैशन डिजाइनर और मेकअप आर्ट‍िस्‍ट बनना था, वहीं 5’7 कद वाली प्रिया प्रकाश कॉलेज के पहले दिन से ही एक्‍टर बनने का सपना देखती थीं.

https://www.instagram.com/p/BhAsUOYHFmd/?taken-by=priyavarrierholics

Back to top button