एसटीएफ राजजीत को भगोड़ा करार देने की तैयारी..

एसटीएफ राजजीत को भगोड़ा करार देने की तैयारी कर रही है। ध्यान रहे कि बीते माह राजजीत के खिलाफ एसटीएफ और विजिलेंस ब्यूरो की ओर से मामले दर्ज किए गए थे। जिसके बाद से आरोपित राजजीत को पकड़ने के लिए एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है।

 राज्य में करोड़ों रुपये के ड्रग तस्करी व भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में फरार बर्खास्त एआईजी राजजीत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के हाथ अभी खाली है। एसटीएफ ने मोहाली जिला अदालत से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अरेस्ट वारंट जारी करवाए हैं। 18 मई तक आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करना था। लेकिन राजजीत के बारे में अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

जानकारी के मुताबिक एसटीएफ राजजीत को भगोड़ा करार देने की तैयारी कर रही है। ध्यान रहे कि बीते माह राजजीत के खिलाफ एसटीएफ और विजिलेंस ब्यूरो की ओर से मामले दर्ज किए गए थे। जिसके बाद से आरोपित राजजीत को पकड़ने के लिए एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है। राजजीत के घर पर ताला लगा है। आरोपित के परिजन में भी अंडरग्राउंड है।

हाथ नहीं आया राजजीत सिंह

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की ओर से ड्रग्स तस्करी के मामले में गठित स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) की ओर से तैयार की गई नशा तस्करी संबंधी रिपोर्ट अप्रैल में पंजाब सरकार को भेजी गई थी। इसके बाद स्टडी कर सरकार ने राजजीत सिंह को बर्खास्त किया था। साथ ही विजिलेंस व एसटीएफ को कार्रवाई का आदेश दिया था। आरोपित विदेश न भाग पाए, इसके लिए एसटीएफ व विजिलेंस ने लुकआउट सकुर्लर भी जारी करवाया है, लेकिन राजजीत सिंह पकड़ में नहीं आया।

विजिलेंस ने दर्ज किया था आय से अधिक संपत्ति का केस

इससे पहले जेल में बंद इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह पर 2017 में जो केस दर्ज हुआ था, उसमें राजजीत सिंह को नामजद किया गया था। साथ ही आय से अधिक संपत्ति का केस विजिलेंस ने दर्ज कर लिया था। विजिलेंस को उसकी आखिरी लोकेशन कुछ समय पहले दिल्ली में मिली थी। वहीं, घर से निकले हुए उसकी एक फोटो कैमरे में कैद हुई थी। इसमें उसके हाथ में दो बैग नजर आ रहे थे।

Back to top button