आईए जानें रोहित डक का आउट होने के बाद कैसा था प्रीति जिंटा का रिएक्शन…

पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच आईपीएल 2023 का 46वां मुकाबला खेला गया, जो हाई स्कोरिंग रहा। मुंबई ने 6 विकेट से जीत हासिल की। पंजाब ने 215 रन का टारगेट रखा, जिसे मुंबई ने 18.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर चेज कर लिया। एमआई के लिए ईशान किशन (75) और सूर्यकुमार यादव (66) ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला खामोश रहा। ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित ने 3 गेंद खेलीं लेकिन उनका खाता नहीं खुला। उन्हें पहले ओवर में ऋषि धवन ने मैथ्यू शॉर्ट के हाथों कैच कराया। 

रोहित डक का शिकार होने के बाद काफी निराश दिखे। वहीं, पीबीकेएस का खेमा खुशी से फूला नहीं समाया। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पीबीकेएस की सह-मालकिन प्रीति जिंटा की खुशी देखने लायक थी, जो मोहाली के स्टेडियम में मौजूद थीं। उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि रोहित आईपीएल में 15वीं बार जीरो पर आउट हुए हैं। इसी के साथ उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। वह संयुक्त रूप से आईपीएल में सबसे ज्यादा बार शून्य पर पवेलियन लौटने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। 

रोहित के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सुनील नरेन और मनदीप सिंह ने 15-15 बार शून्य पर अपना विकेट गंवाया है। उनके बाद फेहरिस्त में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अंबाती रायडू का नंबर पर है, जो 14 मर्तबा खाता नहीं खोल सके। बता दें कि नरेन मौजूदा सीजन में सर्वाधिक तीन बार डक का शिकार हुए हैं। वहीं, रोहित, कार्तिक और मनदीप का एक-एक बार खाता नहीं खुला।

Back to top button