प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, बोले- नीतीश कुमार से कोई लड़ाई नहीं

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शनिवार को कहा था कि उनकी नीतीश कुमार से कोई लड़ाई नहीं है। मीडिया से बातचीत में पीके ने कहा कि सीएम उनसे नाराज नहीं हैं। उनका बोलने का एक तरीका है। इस बयान का एक पक्ष ये भी निकला कि प्रशांत और नीतीश फिर साथ आ सकते हैं। इन अटकलों पर पीके ने मंगलवार को विराम लगा दिया। उन्होंने पटना से सटे दानापुर की मानस पंचायत के सरपंच का एक वीडियो ट्वीट किया। सीएम के अंदाज में लिखा- नीतीश ने कहा ‘इन लोगों को कुछ पता है, कि 2005 से कितना काम हुआ है”?

https://twitter.com/PrashantKishor/status/1569564445097205762?

…तब से अब तक कुछ नहीं बदला

प्रशांत ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि सुनिए, पटना से सटे दानापुर की मानस पंचायत के सरपंच बता रहे हैं काम की सच्चाई! यहीं वर्षों पहले जननायक कर्पूरी जी ने कहा था कि इतनी बदहाली में लोग यहां जिंदा कैसे हैं? तब से अब तक कुछ नहीं बदला। वीडियो में मानस पंचायत के सरपंच अपने इलाक की समस्या बता रहे हैं। 

फेविकोल नीतीश को अपना ब्रांड एंबेसडर बना ले

विदित हो कि मीडिया से बातचीत में प्रशांत ने मुख्यमंत्री से आत्मीय संबंध होने की बात कहते हुए कहा था कि हम नारा सुनते आए हैं कि फेविकोल का जोड़ है, नहीं टूटने वाला। हमने देखा कि नीतीश कैसे भाजपा के साथ थे, फिर छोड़ा, फिर साथ आए, फिर छोड़ा। प्रशांत ने कहा कि हर तरह के जोड़ बने और टूटे केवल एक ही जोड़ नहीं टूटा और वो मुख्यमंत्री की कुर्सी और नीतीश के बीच का है। प्रशांत ने कहा कि ऐसी बाजीगरी केवल नीतीश ही कर सकते हैं, इसलिए मैंने कहा कि फेविकोल को कि नीतीश कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर बना ले। 

Back to top button