हरियाणा के जींद में बिजली मंत्री ने नप कार्यकारी अधिकारी को सस्‍पेंड कर विजिलेंस जांच के आदेश दिए..

मंत्री ने कहा कि कार्यकारी अधिकारी के खिलाफ काफी शिकायतें हैं। पहले भी उनके खिलाफ शिकायतें आती रही हैं।

बिजली मंत्री चौ. रणजीत सिंह चौटाला ने मंगलवार को जिला परिवेदना समिति की बैठक डीआरडीए के हाल में ली। बैठक मे 16 शिकायतों पर सुनवाई की गई। इनमें से चार शिकायत जींद नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी से संबंधित थी। अतिक्रमण के एक मामले में कार्रवाई नहीं करने पर बिजली मंत्री ने नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी सुशील कुमार को सस्पेंड करने और विजिलेंस जांच के आदेश दिए।

कार्यकारी अधिकारी के खिलाफ हैं काफी शिकायतें

मंत्री ने कहा कि कार्यकारी अधिकारी के खिलाफ काफी शिकायतें हैं। पहले भी उनके खिलाफ शिकायतें आती रही हैं। वहीं बैठक के दौरान ही सफीदों से काफी संख्या में छात्राएं मंत्री के पास निजी बस चालक के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची।

छात्राओं ने बताया कि निजी बस चालक की लापरवाही की वजह से एक छात्रा बस से गिर गई और उसे चोटें आई हैं। बिजली मंत्री ने तुरंत एडीसी और एसपी को इस मामले में बस चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने और बस को इंपाउंड करने के आदेश दिए।

इस मामले में होगी सख्‍त कार्रवाई

रोडवेज महाप्रबंधक से कहा कि वे जिला परिवहन अधिकारी को साथ लेकर एडीसी से मिलें और इस मामले में सख्त कार्रवाई करें। भविष्य में ऐसा कोई मामला नहीं होना चाहिए। छात्राओं के बस में चढ़ने व उतरते समय किसी तरह की दिक्कत ना आए। एसपी सुमित कुमार ने मंत्री के आदेश के बाद बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए तुरंत छात्राओं से शिकायत लिखवा कर ली।

Back to top button