मशहूर यूट्यूबर जीतू जान पत्नी की हत्या के आरोप में हुए गिरफ्तार, इन धाराओं में दर्ज मुकदमा

मुंबई। यूट्यूबर जितेंद्र उर्फ जीतू जान को भांडुप पुलिस ने उसकी पत्नी के हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यूट्यूबर की पत्नी कोमल अग्रवाल हाल ही में पंखे से लटकी मिली थी। जिसके बाद काजल के घरवालों की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस यूट्यूबर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

यूट्यूबर जितेंद्र उर्फ जीतू जान की पत्नी कोमल अग्रवाल की मौत को पुलिस पहले तो एक्सीडेंटल डेथ के तौर पर देख रही थी। लेकिन अब काजल की घरवालों की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत ने मामले को नया मोड़ दे दिया है। जितेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 323, 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यूट्यूबर जितेंद्र पर पत्नी कोमल को मारने का भी आरोप है। मृतका कोमल की मां और बहन प्रिया ने बताया है कि जीतू अक्सर ही कोमल के साथ मारपीट किया करता था। मां और बहन के खुलकर सामने आने के बाद से ही जीतू पर कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

हालांकि अबतक, जीतू की पत्नी यानी मृतिका कोमल अग्रवाल की पोस्टमॉर्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने नहीं आ सकी है। पुलिस इन दोनों रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही है। क्योंकि इन दोनों रिपोर्ट के आने के बाद ही ये साफ हो सकेगा की काजल ने आत्महत्या की है, या फिर उनका मर्डर हुआ है। वहीं, जीतू जान की बात करें तो इसकी यूट्यूब पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जीतू को यूट्यूब पर 2 लाख 84 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =

Back to top button