पॉपुलर अभिनेता कमल हासन की मूवी ‘विक्रम’ ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

पॉपुलर अभिनेता कमल हासन की हाल ही रिलीज में हुई मूवी ‘विक्रम’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर दिखाया है। लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल बजी रहे। वहीं, सूर्या ने कैमियो रोल किया था। अब कमल हासन अपनी मूवी ‘इंडियन 2’ पर फोकस भी कर रहे है। शंकर के डायरेक्शन में बनने वाली ये मोवए वर्ष 2020 से आर्थिक कारणों से रुकी हुई थी। साथ में ये खबर आ रही है कि कमल हासन मूवी ‘इंडियन 2’ के लिए दीपिका पादुकोण को लेने के इच्छुक हैं। 

काजल अग्रवाल का फिल्म हटने का कारण:

 जिसके पूर्व कमल हासन की मूवी ‘इंडियन 2’ का काजल अग्रवाल भाग थीं। हालांकि, कुछ परिस्थितियों की वजह से वह फिल्म से पीछे हट चुकी है। ऐसा लगता है कि काजल अग्रवाल मैटरनिटी लीव के चलते खुद को मूवी से हटा लिया हो। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स अब दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस को ढूंढ रहे है। हालांकि,मूवी की लीड अभिनेत्री को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मेकर्स कमल हासन के साथ दो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को साइन कर सकते हैं। मेकर्स की तरफ से काजल अग्रवाल के बाहर होने की आधिकारिक घोषणा का भी इंतजार है। काजल अग्रवाल का मूवी से बाहर होना ऐसे समय में हुआ है जब उन्होंने मूवी में अपने कैरेक्टर के कुछ हिस्सों की शूटिंग पहले ही कर ली थी।

‘इंडियन 2’ की बाकी स्टारकास्ट:

 मूवी ‘इंडियन 2’ में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, बॉबी सिम्हा, नेदुमुदी वेणु और समुथिरकानी भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। कमल हासन ने पहले ही कहा था कि डायरेक्टर शंकर द्वारा राम चरण की मूवी ‘RC15’ की शूटिंग करने के उपरांत वह निश्चित तौर से मूवी ‘इंडियन 2’ को फिर से शुरू करने वाले है। गौरतलब है कि फरवरी, 2020 में कमल हासल, काजल अग्रवाल और डायरेक्टर शंकर फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर क्रेन दुर्घटना से बच गए थे। 19 फरवरी की रात में EVP फिल्म सिटी में सेट को बनाते समय क्रेन गिरने से तीन टेक्नीशियन की मौत हो गई थी और 12 लोग जख्मी हो गए थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button