जयपुर में जी क्लब पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटर को किया गिरफ्तार…

राजस्थान के जयपुर में जी क्लब पर हुई फायरिंग मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। आगार पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटर गिरफ्तार किए है। पकड़े गए शूटरों ने जयपुर के व्यापारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी ने देने पर व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद राजस्थान पुलिस से बचने के लिए वे आगरा में छिपे थे। पकड़े गए आरोपियों में जयप्रकाश उर्फ जेपी, प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा शुक्ला, ऋषभ उर्फ यशचंद्र और एक अन्य शामिल है।  विश्नोई के गैंग के चार शूटर गिरफ्तार किए हैं। शूटर ने 28 जनवरी की रात जयपुर के ‘जी क्लब होटल’ में अंधाधुंध फायरिंग की थी। शूटर्स ने व्हाट्सएप कॉल करके पहले ‘जी क्लब’ के मालिक से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर फायरिंग की थी। लॉरेंस विश्नोई गैंग के तीन शूटर्स की आगरा में छिपे होने की सूचना आगरा कमिश्नरेट पुलिस को जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने दी थी।

भागने पर पुलिस ने मारी गोली

आगरा कमिश्नरेट और स्वाट टीम ने लॉरेंस विश्नोई गैंग के शूटर बीकानेर निवासी जयप्रकाश उर्फ जेपी, बीकानेर निवासी ऋषभ उर्फ यशचंद्र रजवार, आगरा निवासी प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा शुक्ला और बाह निवासी भूपेंद्र गुर्जर उर्फ थापा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आगरा से जयपुर लाते समय बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। इसी दौरान फायरिंग हुई और बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद तीनों को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां ट्रॉमा सेंटर में तीनों का उपचार जारी है। 

जयपुर के पाॅश इलाके में की थी फायरिंग 

उल्लेखनीय है कि हाल ही में जयपुर के पाॅश इलाके जी क्लब पर फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने ली थी। उसने सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए कहा कि – सबका नंबर आएगा। मामला जवाहर थाना के जी क्लब का है। पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब 12 बजे बाइक पर आए तीन बदमाशों ने क्लब में बाहर से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज आते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने करीब 17 राउंड फायरिंग की है। हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गए थे। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी घटना की जिम्मेदारी 

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पहले क्लब की रेकी की थी। इसके कुछ देर बाद वे फायरिंग करने के लिए बाइक पर आए थे। करीब चार-पांच मिनट तक वे गोली चलाते रहे। यह पूरी घटना क्लब के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जी क्लब पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी रितिक बॉक्सर ने ली है। रविवार सुबह बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा है कि राम-राम जयपुर। यह जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है यह मैंने ऋतिक बॉक्सर, अनमोल विश्नोई ( लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है। याद रहे सबका नंबर आएगा।

Back to top button