पुलिस ने रेड कर 5 बुकियों को किया गिरफ्तार

 पुलिस कमिशनरेट लुधियाना की टीम ने फिरोजगांधी मार्किट में स्टॉक एक्सचेंज के निकट स्थित एक ऑफिस में रेड कर 5 बुकियों को काबू कर लिया । रेड करने वाली टीम में एसीपी सिविल लाइन के अलावा सीआईए स्टॉफ व थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस भी शामिल थी । इस रेड को लेकर किसी भी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की।

माना जा रहा है कि बुधवार को प्रैस कांफ्रैंस कर ही पुलिस की तरफ से बड़ा खुलासा किया जा सकता है। सूत्रों का कहना है कि रेड के दौरान पुलिस ने लाखों रुपए की नकदी भी बरामद की है । रेड का पता चलने पर पुलिस की तरफ से काबू किए लोगों के परिजन उन्हें ढूढने में लगे रहे, लेकिन किसी भी अधिकारी ने उन्हें  कुछ नहीं बताया । पहले बताया जा रहा था कि उक्त लोगों को सीआईए 2 में रखा गया है, फिर बताया गया कि उन्हें थाना डिवीजन नंबर 5 से चौकी कैलाश सिनेमा में भेज दिया गया है ।

अधिकारिक सूत्रों का कहना था कि मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है । सूत्रों का कहना है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आफिस की आड़ में क्रिकेट मैचों को लेकर सट्टा लगाया जा रहा है, जिसके आधार पर ही पुलिस की तरफ से रेड की गई है । इन काबू किए लोगों की तरफ से ऑन लाइन सट्टा का काम भी किया जा रहा था । जिसकी सूचना साइबर सैल की टीम को भी थी, जिन्होंने जांच के बाद ही अगली कार्रवाई की है । फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ कहने को तैयार नहीं है । सिर्फ रेड को लेकर ही पुष्टि की जा रही है । ऐसी भी चर्चा है कि काबू किए गए लोगों में हाई  प्रोफाइल घरानों के युवक भी शामिल है ।

Back to top button