जम्मू-कश्मीर के खान मस्जिद गोजवारा में बेअदबी के मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट

जम्मू-कश्मीर के खान मस्जिद गोजवारा में बेअदबी की घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने कुरान को पानी में फेंक दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान इरशाद अहमद मीर के तौर पर हुई है। वह श्रीनगर के मलूरा इलाके का रहने वाला है।

इरशाद अहमद मीर की गिरफ्तारी रातभर चली छापेमारी के बाद हुई। पुलिस का कहना है कि आरोपी मीर मानसिक तौर पर बीमार मालूम पड़ता है। मीर के खिलाफ नौहट्टा थाना में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। घटना के बाद इलाके का माहौल तनावपूर्ण हो गया था जो अब सामान्य स्थिति में है। 

मानव तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ 
दूसरी तरफ, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बडगाम जिले में मानव तस्करी गिरोह का शुक्रवार को भंडाफोड़ किया। इसके साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके चंगुल से 14 महिलाओं को छुड़ाने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले में मानव तस्करी के सक्रिय होने की सूचना पर कार्रवाई की गई।

थाना बडगाम की एक टीम ने गांव दुलीपोरा में एक स्थान पर छापा मारा। इस दौरान शमीम अहमद भट के घर और उसके आसपास के स्थानों से 14 महिला (कुछ नाबालिगों सहित) पीड़ितों को बचाया। पुलिस ने शमीम अहमद और अन्य दो आरोपियों शगुफ्ता और अस्मत को गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button