POLICE क्यों बना रही बीच सड़क पर लोगों को मुर्गा

स्पेशल डेस्क
पूरे विश्व में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए सरकार कई कड़े कदम उठा रही है। कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार देश में बढ़ रहा है। ऐसे में मोदी सरकार इसको लेकर काफी गम्भीर नजर आ रही है और इसे रोकने के लिए तमाम कड़े कदम उठा रही है।
देश में अब तक 520 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं 11 लोगों की जान तक जा चुकी है। इस वजह से केंद्र सरकार और राज्य सरकार कड़े कदम उठा रही है।
इसी के तहत लॉकडाउन किया जा रहा है जबकि कुछ इलाकों कर्फ्यू तक लगाया गया है लेकिन कुछ लोग सरकार को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। सरकार के मना करने के बावजूद वो घर से बाहर निकल रहे हैं।

#WATCH Maharashtra: Police make violators do squats in Nagpur, amid curfew imposed in the state in wake of #CoronavirusPandemic. pic.twitter.com/KpHBTcWX4v
— ANI (@ANI) March 24, 2020

लोगों से कहा जा रहा है कि आप आपने घर में रहे लेकिन कुछ लोग कानून का मजाक खुलेआम में उड़ा रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर सबसे ज्यादा टूट रहा है।
इस वजह से वहां की सरकार सख्त नजर आ रही है और कई जगह पर कर्फ्यू लगा दिया है लेकिन कुछ लोग नहीं मान रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने का अनोखा तरीका खोज निकाला है।
दरअसल नगापुर में पुलिस ने सडक़ पर घूमने वालों को मुर्गा बना दिया और उठक-बैठक भी करवाया। इतना ही नहीं उठक-बैठक तक करवा डाली है।

नागपुर में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। वीडियो पर गौर करे तो साफ देखा जा सकता है कि घर से निकले लोगों को मुर्गा बनाकर उठकबैठक करवाई जा रही है।
गौरतलब हो कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए महाराष्ट्र के सीएम ने पहले लॉकडाउन किया था लेकिन लोग नहीं मान रहे हैं और अपने घर से बाहर निकल रहे थे। इसके बाद सरकार ने कड़े कदम उठाते हुए कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।
 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button