भारत में ज़बरदस्त एंट्री के लिए तैयार है Poco X5 Pro, पढ़े डिटेल

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पोको का नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro अगले महीने भारत में धमाकेदार एंट्री करने जा रहा है। हालांकि पोको का नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro मार्केट में लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ था, लेकिन स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट को लेकर जानकारी नहीं थी।

वहीं कंपनी ने अब अपने भारतीय ग्राहकों को ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए Poco X5 Pro की लॉन्चिंग डेट कंफर्म कर दी है। कंपनी Poco X5 Pro को फरवरी के पहले हफ्ते में ही पेश कर रही है। पोको का नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा।

पोको ने नए स्मार्टफोन Poco X5 Pro 6 की लॉन्चिंग डेट की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। कंपनी द्वारा दी गई ऑफिशियल जानकारी के मुताबिक ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro 6 ऑनलाइन ई- कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर पेश किया जाएगा।

108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ पेश हो रहा है Poco X5 Pro 6

जानकारी हो कि पोको के इस नए स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा रहा है। पोको के नए स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है, जो ग्राहकों को ध्यान Poco X5 Pro 6 की ओर खींच रहा है।

सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा पेश किया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो Poco X5 Pro 6 को Qualcomm Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

कितने स्टोरेज वैरिएंट्स में आएगा Poco X5 Pro 6

रिपोर्ट्स की मानें तो पोको के नए स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.7 इंच की super AMOLED स्क्रीन मिल सकती है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि Poco X5 Pro 6 को कंपनी कुल चार स्टोरेज वैरिएंट्स में पेश कर सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 67 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

Back to top button