POCO F4 5G फोन पर मिल रहा हैं ये कमाल का ऑफर

दिवाली सेल की शुरुआत हो चुकी है और फ्लिपकार्ट भी इस सेल में बढ़-चढ़कर भाग ले रहा है. फ्लिपकार्ट पर ग्राहक दमदार प्रोडक्ट को बेहद किफायती दाम में खरीद सकते हैं और अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आप स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन सेल पर भी काफी अच्छी डील हासिल की जा सकती है. आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं क्यों आपको यकीन नहीं हो रहा है. तो आप खुद ही इस ऑफर को देख लीजिए और समझ लीजिए कि आखिर कैसे इतनी कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है

कौन सा है ये स्मार्टफोन 

POCO F4 5G ही वह स्मार्टफोन है जिस पर इतना भयंकर ऑफर दिया जा रहा है और ग्राहकों को काफी बचत करने का मौका दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 34999 यानी तकरीबन ₹35000 है लेकिन इसे 27 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 25499 रुपए में बेचा जा रहा है. आपको बता दें कि या स्मार्टफोन आप बेहद ही के फायदे कीमत में खरीद सकते हैं और उसके पीछे वजह यह है कि इस पर आपको एक तगड़ा एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. दरअसल इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ₹16900 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे तकरीबन ₹8599 की कीमत में खरीद सकते हैं. इतनी कीमत में खरीदने के बाद भी अगर आपको कीमत ज्यादा लग रही है तो आप एडमिट कार्ड ऑफिस का भी लाभ ले सकते हैं जिसमें आपको 1000 से ₹2000 का फायदा मिल जाएगा और इस स्मार्टफोन को ग्राहक सिर्फ ₹7000 में खरीद पाएंगे.

क्या है खासियत

अगर बात करें खासियत की तो इस स्मार्टफोन में आपको काफी सारे यूनीक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जिनमें 8 जीबी की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ ही 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 800 प्रोसेसर शामिल है.

Back to top button