पीएम मोदी ने कहा- ये विकास की जीत है, देश बदलाव के लिए तैयार

गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकास के मार्ग से ही जनता की समस्याओं का समाधान होगा। इस जीत के लिए  गुजरात और हिमाचल की जनता को शत शत नमन।
पीएम मोदी ने कहा- ये विकास की जीत है, देश बदलाव के लिए तैयारपीएन ने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद पिछले दिनों हुए यूपी चुनाव में भाजपा को भारी जन समर्थन मिला। कहा जा रहा था जीएसटी की वजह से यूपी में भाजपा का खात्मा होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

उन्होंने आगे कहा ‘पिछले कई चुनावों में भाजपा को लगातार जीत मिली है जो कि सिर्फ विकास के मुद्दे पर ही मिल सकी है। लेकिन विकास का कोई मजाक उड़ाए ये देश स्वीकार नहीं कर सकता। बीजेपी पसंद हो या नहीं विकास डिरेल न करें क्योंकि देश में विकास की भूख है। देश रिफॉर्म  के लिए तैयार है। मिडिल क्लास की उम्मीदें बढ़ीं हुई है और देश को भ्रष्टाचार बर्दाशत नहीं।’

बीजेपी मुख्यालय से मोदी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के नारों से उत्साहित मोदी ने कहा कि मैं गुजरात और हिमाचल की जनता को जीत की बधाई देना चाहता हूं। इस चुनाव में कांग्रेस के साथ कई ताकतें थी और हमारे खिलाप षडयंत्र रचे गए। लेकिन जब एग्जिट पोल आया तो कुछ लोग परेशान नजर आने लगे।

गौरतलब है कि इसके पहले पीएम मोदी जब भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे तो उनका विजेताओं सा स्वागत किया गया। फूलों की बौछार के बीच अपनी गाड़ी से उतरे प्रधानमंत्री मोदी का अमित शाह ने पटका पहनाकर स्वागत किया। 

भाजपा के दोनों नेताओं के बीच जीत की मुस्कान का आदान प्रदान हुआ, जिसके बाद मोदी ने शाह की पीठ थपथपाकर उन्हें जीत की बधाई दी। जोश से लबरेज भाजपा कार्यकर्ताओं के मोदी मोदी के नारों के बीच पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह मंच पर पहुंचे। उनके साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मौजूद रहे। 

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भारत माता के जयकारों के साथ कार्यकर्ताओं से कहा कि जीत की यह गूंज हिमाचल की पहाड़ियों से गुजरात के सागर तक जानी चाहिए।

 
 
Back to top button