पिछले 10 वर्षों में देश की जनता से किए वादों को पूरा करने में विफल रहे PM मोदी: तेजस्वी

बिहार विधानसभा में विपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दस वर्षों में देश की जनता से किए गए वादों को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार और देश के लोगों से कई बड़े वादे किए थे। उन्होंने कहा कि मोदी ने बिहार को विशेष दर्जा देने और राज्य को विशेष पैकेज देने का भी वादा किया था लेकिन, बिहार को न तो विशेष पैकेज और न ही विशेष राज्य का दर्जा दिया गया।

वहीं राजद नेता ने कहा, ‘मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन बड़ी संख्या में युवा अभी भी नौकरी पाने का इंतजार कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में आवश्यक वस्तुओं की कीमतें चिंताजनक रूप से बढ़ी हैं लेकिन प्रधानमंत्री चुनाव प्रचार के दौरान वास्तविक मुद्दे को बजाय अप्रासंगिक मुद्दों को उठाकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

यादव ने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दे। उन्होंने लोगों से दरभंगा, मधुबनी और झंझारपुर में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में अपना पूरा समर्थन देने का आह्वान किया।

Back to top button