उत्तराखंड के हरिद्वार की रैली में, मोदी ने विरोधी पार्टियों पर जमकर बोला हमला

PM नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के हरिद्वार में रैली को संबोधित कर रहे हैं। यहां मोदी ने विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला है। उत्तराखंड के हरिद्वार की रैली में, मोदी ने विरोधी पार्टियों पर जमकर बोला हमला

 पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार के साथ बीजेपी की सरकार अगर यहां भी आ जाती है तो विकास का काम तेज होगा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने देवभूमि को बर्बाद किया।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर अपने शौर्य का प्रदर्शन किया है, फिर भी कुछ लोग हैं, जो कि इस पर भी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि जिन्होंने 70 साल तक देश को लूटा है उन्हें उनका वापिस दिला सकूं। जिन्होंने सत्ता में रहकर गरीबों का लूटा है उनके खिलाफ मेरी लड़ाई है, ना कि छोटे व्यापारियों के खिलाफ। 
मोदी ने कहा कि मैं जानता हूं कि गरीबी क्या होती है, मैं गरीबी में बड़ा हुआ हूं। इसलिए यह केंद्र सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है। विरोधियों को पता है कि ढाई साल में मोदी गरीबों के लिए लड़ रहा है। मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में विकास के लिए बीजेपी का चुनाव जीतना जरुरी है। मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आप अपनी जुबान संभाल के रखो नहीं तो मेरे पास आपकी पूरी जन्मपत्री पड़ी है। 
उत्तराखंड में प्रधानमंत्री तीन दिन में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. 11 फरवरी को मोदी रुद्रपुर, 12 फरवरी को पिथौरागढ़, श्रीनगर गढ़वाल में रैलियों को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि उत्तराखंड में 15 फरवरी को मतदान होगा, उत्तराखंड में एक ही चरण में मतदान होगा। वहीं उत्तरप्रदेश में पहले चरण के लिए 11 फरवरी को मतदान होगा।
Back to top button