PM मोदी पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़ी कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरिद्वार में हुई रैली को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिना अनुमति के रैली के आयोजन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर पहुंचकर ज्ञापन दिया।
PM मोदी पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़ी कांग्रेस
कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष अंशुल श्रीकुंज के नेतृत्व में रोशनाबाद स्थित जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए ज्ञापन दिया।  महानगर अध्यक्ष अंशुल श्रीकुंज ने कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन प्रधानमंत्री की जनसभा में नहीं किया गया तथा संबंधित अधिकारियों से जनसभा की अनुमति नहीं ली गई।

उन्होंने इस बारे में प्रधानमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कहा कि जब प्रशासन ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री हरीश रावत और कांग्रेस प्रत्याशी ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया था तो प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज क्यों नहीं किया गया।  महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष अंजू द्विवेदी ने कहा कि प्रशासन दोहरी नीति अपना रहा है।

हरिद्वार ग्रामीण के जिलाध्यक्ष ग्रामीण तेलूराम ने कहा कि प्रशासन केंद्र सरकार के दबाव में कार्य कर रहा है। ज्ञापन देने वालों में यशवंत सिंह सैनी, बीना कपूर, एसपी सिंह इंजीनियर, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष मोनिका जैन, ग्रेस कश्यप, तरुण नैयर, अशोक उपाध्याय, बलवंत सिंह चौहान, विष्णु भाटिया, अनुराग शर्मा, सुभाष चावला, अनिल कपूर, योगेश चौहान, एमएस शर्मा आदि शामिल रहे।

 
Back to top button